Home app making / Mobile Tips

Hii दोस्तों आज मैं आप लोगों को kodular Aia फाइल के बारे में बताने वाला हूं !यह क्या होता है कैसे मोबाइल एप्लीकेशन बना सकते हैं सिंपल से coding करके तो आज इस टॉपिक है! आप लोगों का kodular वेबसाइट मैं से बनाया गया एप्लीकेशन का Aia फाइल में आपको आपको फ्री में दूंगा!

Kodular App Making AIA File for free ! kodular Se App Kaise Banaye

इसमें आपको हो सभी aia फाइल मिल जाएंगे जैसे आप एप्लीकेशन app बना सकते हैं! एप काफी समय के बाद मुझे इसका aia मिला है! आपको सिर्फ सिंपल सा लिंक पर क्लिक करके aia फाइल को डाउनलोड कर लेना!

Kodular Kya Hai





Kodular वैबसाइट जहां पर आप अलग अलग टाइप के android app create कर सकते हैं! तो आज मैं इसी एप से के AIA जिसे लेकर आप अलग अलग टाइप के एंड्रॉयड एप्लीकेशन बना सकते हैं! यह सभी एआईए फाइल काफी प्रोफेशनल है! और काफी कमाल के बनाए गए हैं तुम मेरे पास कौन-कौन सी है !यह फाइल है तो जैसा आपकी जरूरत के हिसाब से फ्लैशलाइट पब्जी टूर्नामेंट या फिर आदत टाइप के बहुत से AIA फाइल मेरे पास मौजूद है!

Kodular Project AIA file



AIA file क्या होता है AIA फाइल आप कहां सारा शॉर्टकोड एआईए फाइल के अंदर होता है! अगर आप एआईए फाइल को अपलोड करते हैं तो आपको पूरा डिजाइन सारा चीज पता चल जाएगा कि यह एप्लीकेशन कैसे बनाया गया है! तुम्हें ऐसी आप लोगों को बहुत से AIA फाइल dene वाला हूं इस आर्टिकल में!

1 Super Translator

सुपर ट्रांसलेटर यह फिकेशन आपके किसी भी लैंग्वेज को ट्रांसलेट करने के सक्षम बनाया गया है! एप्लीकेशन को बनाकर आप बहुत से पैसे ऑन कर सकते हैं ट्रांसलेटर कि आजकल बहुत जरूरत पड़ती है! बनाना चाहते हैं तो आप इसका एआईए फाइल को यूज कर सकते हैं नीचे link डिस्क्रिप्शन में दिया गया!

Download

2 Youtube Thumbnail Maker

यह एप्लीकेशन युटुब थंबनेल मेकर हैं! एप्लीकेशन से अपने यूट्यूब के वीडियो के लिए थंबनेल बना सकते हैं! यह काफी प्रोफेशनल थंब नेल डिजाइन करता है! आपके यूट्यूब वीडियो के लिए अगर आप इस टाइप का वेकेशन बनाना चाहते हैं तो इसका एआईए फाइल नीचे डाउनलोड बटन पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं!

Download

3 Video Downloader



यह एप्लीकेशन को वीडियो डाउनलोड करने के लिए डिजाइन किया गया है! एप्लीकेशन से किसी भी वीडियो कॉलिंग होती करके आप वीडियो को डाउनलोड कर पाएंगे बहुत ही !आसानी से आपको पता होगा कि वीडियो डाउनलोडर एप बहुत ही ज्यादा चालन है! डाउनलोड करने के लिए डाउनलोड पर क्लिक करें!

Download

4 Alarm App

यह एप्लीकेशन सिंपल सा अलार्म एप के बेस्ट बनाया गया है! इस एप्लीकेशन से आप किसी भी टाइम को डालकर अपने फोन में अलार्म लगा सकते हैं! अलार्म बनाना चाहते हैं तो इसका aia file आपको बहुत मदद करेगा!

Download

5 Battery Manager App

बैटरी मैनेजर एपीके एप्लीकेशन आपको आपके फोन की बैटरी के बारे में बताएगा आपका फोन कितना बैटरी कंज्यूम कर रहा है! किस एप से क्या कर रहा है सारी आपको जानकारी देगा और भी इसमें बहुत सारे फीचर दिए गए हैं! कि आपके फोन का टेंपरेचर और आपका फोन लोकेशन और इस ऐप को बनाना चाहते हैं तो इसका लिंक नीचे है!

Download

6 Earning app



Earning एप्लीकेशन के बारे में तो आपको पता ही होगा! जिसमें आपको उसके टास्क पूरे करने पर आपको पैसे भी आ जाता है !एप्लीकेशन से आप लाखों रुपए कमा सकते हैं अगर आप इसको बनाना चाहते हैं तो इसका लिंक link दिया गया hai!

Download

7 Compus App

कंपास के बारे में तो आपको पता होगा इससे आप ईस्ट वेस्ट नॉर्थ साउथ को देख सकते हैं! एप्लीकेशन बेसिक सा आपको आपके दिशा बताने का काम करता है डाउनलोड नीचे लिंक दिया गया!

Download

8 Gk cash earn

इस एप्लीकेशन में आपको सवालों के जवाब देकर आप पैसे कमा सकते यह एप्लीकेशन अर्निंग एप से रिलेटेड बनाया गया! इसको quiz app बोला जाता है !अगर आप ही एप्लीकेशन बनाते हैं! तो हां बहुत अच्छा पैसा ऑन कर सकते हैं इस एप्लीकेशन को बनाकर!

Download

9 Horn App



Horn क्या है यह एप्लीकेशन से आप म्यूजिक किशन बना सकते हैं !जिसमें आप गिटार तबला जैसे संगीत वाले एप्लीकेशन को बना सकते हैं !अरे इसको बनाना चाहते हैं तो नीचे aia फाइल दिया है!

Download

10 Images Slider app

इमेज स्लाइडर एप बनाया गया जिससे आप इमेज को स्लाइड करके इमेज को देख सकते हैंचाहते हैं तो एआईए फाइल दिया गया है!

Download

11 photo Editor



फोटो मेकर एप्लीकेशन के बारे में पता होगा फोटो एडिटर बोल सकते हैं! एप्लीकेशन से किसी भी फोटो को एडिट कर सकते हैं! उसमें टेक्स्ट डाल सकते हैं उसके कलर एंड हर चीज को चेंज कर सकते हैं! फोटो एडिटर एप्लीकेशन बनाना चाहते हैं तो इसका नीचे एआईए फाइल दिया है!

Download

12 Ip maker

Ip मेकर एप्लीकेशन क्या है यह एप्लीकेशन से किसी भी फोन का आईपी डाल के उसकी लोकेशन को पता कर सकते हैं! या फिर क्या सकते हैं सिंपल सा लोकेशन ट्रैकर एप कैसे बनाएं अगर आपको इस ऐप को बनाना है तो नीचे एआईए फाइल दिया है!

Download

13 phone Info

Phone info यह एप्लीकेशन आपके फोन के बारे में बताएगा कि आपका फोन में कौन सा डिवाइस रन हो रहा है! इसका ऑपरेटिंग सिस्टम क्या है इसका बिल्ड नंबर न क्या है! आपको सारी इनफॉरमेशन देगा

Download

14 flash Light


फ्लैश लाइट एप्लीकेशन के बारे में पता होगा! यह एप्लीकेशन सिंपल सेट टॉर्च के बारे में बनाया गया है! तो मुझे इस एप्लीकेशन में आपको बहुत सी फंक्शन दिए गए हैं! जिससे आप s.o.s. या फिर आदर टाइप के टॉर्च एप्लीकेशन को बना सकते हैं!

Download

15 Pubg tournament

Pubg tournament एप के बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे या एप्लीकेशन एक गेम के बीच बनाया गया है !जिससे गेम खिला कर आप पैसे कमा सकते हैं! और उनके खेलने वाला भी पैसे कमा सकते एप्लीकेशन बहुत ज्यादा चलता है! इस एप्लीकेशन का नाम पब्जी टूर्नामेंट है इसका डाउनलोडिंग नीचे दिया गया hai!

Download

16 Qr Code scanner



क्यू आर कोड स्कैनर रिएप्लीकेशन आप किसी भी क्यूआर कोड को स्कैन कर सकते हैं! और उसकी बारकोड में क्या दिया क्या पता कर सकते हैं यह अपने किशन बना सकते हैं! आप इसका यह फाइल नीचे दिया गया!

Download

17 Qr code generator

क्यू आर कोड जनरेटर या एप्लीकेशन में आप किसी भी टेक्स्ट चाहिए किसी बिल्डिंग को qr-code में जनरेट कर सकते हैं एक नीचे आया फाइल दिया गया!

Download

18 Root checker



रूट चेकर इस एप्लीकेशन में आपको रोड चेक करने के लिए सिस्टम दिया गया है आपको पता होगा! अगर आप अपने फोन को रूट करते हैं तो उसका ही! स्टेटस जानने के लिए कि आपका फोन रूट है या नहीं इसके लिए इस एप्लीकेशन का यूज कर सकते हैं!

Download

19 Shayari App

यह एप्लीकेशन में शायरी एप्लीकेशन बना सकते हैं! आप अपने हिसाब से शायरी डालें और इस एप्लीकेशन को बनाकर आप अपने स्तर पर डालकर पैसे कमा सकते हैं! अगर आप इस एप्लीकेशन को बनाना चाहते हैं तो इसका नीचे एआईए फाइल दिया है!

Download

20 wall max


वॉलमैक्स एप्लीकेशन के बारे में आपको पता होगा !अगर आप नहीं जानते हैं तो यह एप्लीकेशन एक वॉलपेपर एप है! एप्लीकेशन से आप वॉलपेपर को अपने फोन में होम स्क्रीन पर सेव कर सकते हैं! डिस्क्रिप्शन में दिया गया!

Download

21 whatsapp video status

व्हाट्सएप वीडियो स्टेटस के बारे में पता होगा कि वीडियो स्टेटस एप बनाकर व्हाट्सएप के वीडियो यहां से डाउनलोड करके वीडियो को अपने व्हाट्सएप पर लगाते हैं! एप्लीकेशन में इसी के लिए बनाया गया है! कैसे वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं!

Downlaod

I hope आपको यह पोस्ट पसंद आया होगा अगर आपको यह पोस्ट पसंद आया तो प्लीज इस पोस्ट को शेयर करें और साथ में मेरे यूट्यूब चैनल को भी सबस्क्राइब कर ले और इस साइट को भी!


Relate link:

4 टिप्‍पणियां

Thank You For Comment,

to Top