Home android App / Online make money

हेलो दोस्तों क्या आपको पता है! Paybox Se Paise Kamaye इसकी जानकारी दूंगा! आप चिंता ना करें मैं आपको बताऊंगा ठीक पर पेबॉक्स से कैसे आप पैसा कमा सकते हैं! इसका नाम आप शायद पहली बार सुन रहे होंगे! मगर यह एक ऐसा वेबसाइट है जहां से Online Earning कर सकते हैं गेम खेलकर!




Paybox Kya Hai





Paybox एक वेबसाइट है! जिससे आप ऑनलाइन गेम खेलकर पजल खेलकर पोस्ट करके रेफर एंड earn से पैसे कमा सकते हैं !और कुछ समय के बाद आपके paytm अकाउंट या Mobikwik में ट्रांसफर कर सकते हैं !


Paybox एक भरोसेमंद वेबसाइट है !जहां से आप पेमेंट सुरक्षित पा सकते हैं और मैं इसका इस्तेमाल किया हूं !या कभी पेमेंट में देरी नहीं करता है! paybox se 8 तारीख को से पैसे कमा सकते हैं आप इंटरनेट में दिनभर विजिट करते हैं! मगर आपको विजिट करने से कोई फायदा नहीं होता होगा! तब आप paybox का इस्तेमाल करके आप paytm cash कमा सकते हैं!


Paybox Se paise kaise Kamaye

अगर आप paise paybox se kamana चाहते hai !तो आपको तो आप इन तरीको को यूज़ कर ke paise kama सकते hai !


  • Trends इसमें आपको कुछ सवाल मिलते हैं !आपको जिस guess करना पड़ता है अगर आपके सही guess निकलता है तो आपको ₹5 मिलते हैं!
  • Paid Polls इसमें भी आपको ऊपर वाले जैसे सवाल पूछे जाएंगे अगर इसमें से आप सही जवाब देते हैं! तो आपके रैंकिंग के हिसाब से आपका पैसे मिलते हैं!
  • Games अगर आप गेम खेलते हैं! तो इसमें आप luck के हिसाब से इन में भी रैंकिंग करते हैं निर्भर करता है! आपकी गेम के रैंकिंग पर फिर उसके हिसाब से आपको पैसे दिए जाते हैं!
  • Post And Earn इनमें आपको ट्रेंड और पहुंच जाएं बनता है! या नहीं आप ट्रांसपोर्ट में अच्छी हो, गया तो आपको अप्रूव मिल जाएगा paybox में अगर अपको मिल जाता है! तो आप 10 से ₹20 कमा पाएंगे!
  • Refar and Earn के बारे में सभी को जानते हैं! इसमें आप को रेफर करने पर ₹5 मिलता है अगर कोई भी पोस्ट डाउनलोड करता है! आपके रिफलिंग से तो अरे आप पांच दोस्तों को जोड़ते हैं! तो आपको ₹25 मिलेंगे और साथ में ₹10 एक्स्ट्रा मिलता है!
  • contest बहुत सारा इसमें चलता रहता है ज्वाइन करके आप पैसे कमा सकते हैं!


अगर आपको यह पोस्ट पसंद आया हो !तो प्लीज इसे शेयर जरूर करें शादी मैंने यूट्यूब चैनल को भी सबस्क्राइब करें!


Relate link:

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

Thank You For Comment,

to Top