Home TV

Huawei company  को आप  जानते होंगे ये एक Smart Tech कंपनी है जहाँ पे न्यू  स्मार्ट  गैजेट लॉन्च करता  है! Huawei  चीनी  बाजार में नया स्मार्ट टीवी लॉन्च  करने जा रहा है इसी का जानकारी आपको इस आर्टिकल में दूंगा ! huawei  कंपनी इसी महीने  में  8 अप्रैल को चीन अपना नया स्मार्ट टीवी को जल्द लॉन्च करने जा रहे है ! इसके जानकारी चीनी ब्लॉग में डाली है weibo पोस्ट पे दवारा आपके तक जानकारी दिया जा रहा है ! इसी दिन  को  Huawei कंपनी P40 स्मार्ट फ़ोन की सीरीज़ इसी दिन को लांच करने जा रही है! हलाकि इस स्मार्ट टीवी की जानकारी किसी को नहीं दी है !

Huawei Smart Tv


फ़िलहाल में इस की जानकारी किसी को भी  नहीं  है  की या Huawei कंपनी इस टीवी को इंडिया में लांच  करेगा या नहीं दिया गया है huawei कंपनी में पिछले साल भी स्मार्ट टीवी लॉन्च  किया है Vision Smart Tv  सिरिज लॉन्च  किया था  जिसमे आपको दो वेरिएंट का दिया था 65 इंच और 75  इंच का लॉन्च  किया था ! इस स्मार्ट टीवी का 75 इंच दिया है और Popup कैमरा के साथ ये स्मार्ट टीवी लॉन्च  होगा !

वीवो पोस्टर के अनुसार  यह Vision Smart Tv  का पॉपअप कैमरा पिछले स्मार्ट टीवी से बड़ा होगा ! और  उम्मीद करते है! की पुराने टीवी से इस टीवी का साइज बड़ा होगा !

Vision smart tv



Huawei ने अपना एक टीवी पिछले साल एक टीवी को लांच किया था ! जिसका  साइज  75 इंच  था ! पिछले साल अपना टीवी को November लॉन्च  किया था और आपको स्मार्ट टीवी  क्वांटम डॉट अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले दिया गया था  और आपको उसका Screen रेसोलुशन (3840* 2160 का पिक्सेल  का  120  HTz  था 16:9 रेशन है  ! आपको 10 डिग्री इंगले के साथ और वीडियो का संदर बनता है  आपको  यह टीवी दो कलर में मिलेगा Black and Gold  में मिल  सकता है !

आपको इस स्मार्ट टीवी की price  की बात  करते तो आपको  इसका कीमत आपको CNY 12999  लगभग होगा यही आपको इंडियन रुपए  में बात करे तो आपको 1,30,000  रुपए के लगभग हो सकता है!  




Relate link:

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

Thank You For Comment,

to Top