Home Tech-News

 ASUS कंपनी  ने अगले हफ्ते ज़ेनफोन(ZENFONE) 7 को डेब्यु करने वाली अपनी नई पीढ़ी के Flagship  Smartphone Series  के लॉन्च की पुष्टि की है। Asus ZenFone 7 की लॉन्च डेट  कंपनी ने 26 अगस्त को ताइवान(Taiwan) में एक ऑनलाइन लॉन्च डेट  निर्धारित किया है, जहां यह ज़ेनफोन 7 और ज़ेनफोन 7 प्रो स्मार्टफोन दोनों को पेश करने की उम्मीद है। हाल ही में, एक मॉडल ने गीकबेंच(Geekbench) का दौरा किया, जहां क्वालकॉम(QUALCOMM) SnapDragon  875 प्लस प्रोसेसर को टैप किया गया था। अब, लॉन्च से पहले, एक नए रिसाव से Zenfone  7 की प्रमुख विशेषताओं का पता चलता है।


Asus ZenFone

असूस ज़ेनफोन 7 की प्रमुख स्पेसिफिकेशन(Specs) और फीचर्स(Features)  के साथ Asus ZenFone 7 नया लीक  के माध्यम से आता है । रिपोर्ट के अनुसार, Asus ZenFone 7 बीओई द्वारा निर्मित एलसीडी(LCD) डिस्प्ले से भरा होगा। यह ध्यान देने योग्य है कि इसके पूर्ववर्ती(Old), ज़ेनफोन 6 Z भी एक एलसीडी पैनल के साथ है। यह उम्मीद की जा रही थी कि कंपनी AMOLED पैनल का उपयोग कर सकती है, यह देखते हुए कि यह एक नया प्रमुख है। ZenFone 7 में 6.4 इंच का पैनल होगा, जिसमें 2340 x 1080 पिक्सल(Pixels) का एफएचडी(FHD) + रिज़ॉल्यूशन(Resolution) होगा।
स्मार्टफोन एक High 90Hz या 120Hz डिस्प्ले के बजाय एक मानक 60Hz ताज़ा दर की पेशकश करेगा। चूंकि डिस्प्ले एलसीडी पैनल के साथ आता है, इसलिए कंपनी इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर को एकीकृत नहीं करेगी। फिंगरप्रिंट स्कैनर को या तो साइड या रियर(Back) पैनल पर रखा जाएगा। इसे गुडिक्स द्वारा निर्मित कहा जाता है।
इसके अतिरिक्त, ZenFone 7 के कैमरा विवरण को भी ट्विटर(Twitter) पर एक टिपस्टर के माध्यम से टैप किया गया है। Asus ZenFone 7 में ट्रिपल लेंस(Triple Lens)  कैमरा सेटअप की सुविधा है। कंपनी पहले ही एक फ्लिप(Flip) कैमरा डिज़ाइन की पुष्टि कर चुकी है। मॉड्यूल एक(Module-I) 64MP सोनी IMX686 प्राथमिक सेंसर को समायोजित(Inbuilt) करने के लिए अनुमान लगाया गया है।


Asus ZenFone 7




मुख्य लेंस को 12MP Sony IMX 363 अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और एक अतिरिक्त TOF सेंसर के साथ जोड़ा जाएगा। इसके अलावा, गीकबेंच के माध्यम से प्रोसेसर का विवरण पहले ही सामने आ चुका है। डिवाइस में 8GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन(Qualcomm Snapdragon) 865 प्लस प्रोसेसर का उपयोग करने की संभावना है। अफवाह यह भी है की इसमे 30W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,115 एमएएच की बैटरी का संकेत दिया है।

Relate link:

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

Thank You For Comment,

to Top