Home Tech-News

                 Entry Level Gionee MAX देश में आधिकारिक रूप से 5,999 रुपये की कीमत के साथ जाना जाता है। स्मार्टफोन Flipcart  पर 31 अगस्त से Sale के लिए शुरू होगा।

GIONEE ने देश में जो आखिरी Device ( डिवाइस) लॉन्च किया वह  Gionee F9 Plus (जियोनी एफ 9 प्लस) था।


Gionee MAX


GIONEE MAX 6.1 inch HD + Screen (एचडी + स्क्रीन) के साथ Full View DewDrop (फुल व्यू ड्यू ड्रॉप) डिस्प्ले के साथ पैक किया गया है। Gionee फोन की प्रमुख विशेषताओं में से एक 5,000 mAh की Battery पैक है। स्मार्टफोन निर्माता 28 दिन तक का Standby टाइम, 24 घंटे का Music, 9+ घंटे का Movie time, 42 घंटे का कॉल टाइम और 12 घंटे का गेमिंग ऑफर देने का दावा करता है। स्मार्टफोन में 2.5D Covered Glass है।       

  Camera ( कैमरे) कि बात करें तो Gionee MAX एक Dual Back (रियर) कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 13MP का Primary Sensor (प्राइमरी सेंसर) और एक Back Lens  शामिल है। SELFIE (सेल्फी) के लिए फोन में Water Drop Notch (वाटर ड्रॉप नॉच) के अंदर 5MP का सेंसर शामिल है। एक एंट्री लेवल डिवाइस होने के बावजूद GIONEE MAX में Face Unlock (फेस अनलॉक) का फिचर दिया है, और साथ ही साथ OCTA-CORE PROCESSOR Speed upto 1.6 GHz (ऑक्टा कोर प्रोसेसर) (1.6 गीगाहर्ट्ज तक), 2 GB RAM, 32 GB Internal Storage (इंटरनल स्टोरेज) जैसे फीचर्स हैं जिन्हें 256GB स्टोरेज तक बढ़ाया जा सकता है।


Snack Video se paise kaise kamaye

Oppo A53 को भारत में 12,990 रुपये में लॉन्च किया गया: कैमरा, स्पेक्स, सब कुछ जो आपको जानना आवश्यक है

GIONEE का दावा है कि MAX 3000 से अधिक से अधिक परीक्षणों से गुजर चुका है। GIONEE MAX ब्लैक, रेड और ब्लू समेत तीन कलर वेरिएंट में आता है।

भारत में GIONEE का प्रबंधन करने वाले JIPL के Managing Director (प्रबंध निदेशक), प्रदीप जैन ने लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा, “आज के एस्पिरेशनल, डिजिटल और न्यू भारत के उपभोक्ता एक अफोर्डेबल सुपर स्मार्टफोन की मांग कर रहे हैं। फ्लिपकार्ट के साथ GIONEE की साझेदारी से भारत उपभोक्ता की नब्ज को बेहतर तरीके से समझा जा सकेगा। GIONEE MAX की लॉन्चिंग भारत में GIONEE ब्रांड के लिए एक नए युग की शुरुआत है। ”


stillhelp अब टेलीग्राम पर भी है। हमारे website (www.stillhelp.com) से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें और नवीनतम तकनीकी खबरों से अपडेट रहें:-

      Flipcart  (फ्लिपकार्ट) के स्मार्टफ़ोन श्रेणी के Senior Director (वरिष्ठ निदेशक) आदित्य सोनी ने कहा, “Flipcart  पर, हमारा उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि देश भर में प्रत्येक उपभोक्ता के पास नवीनतम स्मार्टफोन हो और उन तक पहुंच सके, जो उनकी बढ़ती जरूरतों को पूरा करते हैं। Entry Level Smartphone (एंट्री लेवल स्मार्टफोन) सेगमेंट एक प्रमुख Focus क्षेत्र रहा है और पिछले कुछ वर्षों में हमने अपने विभिन्‍न उत्पादो के जरिये इस सेगमेंट की जरूरतों को लगातार पूरा किया है। 

GIONEE MAX की लॉन्चिंग इस सेगमेंट के लिए हमारे Vision (नजरिए) के अनुरूप है और हमारा मानना ​​है कि यह प्रोडक्ट एंट्री-लेवल स्मार्टफोन से हमारी और आपकी उम्मीदों को फिर से परिभाषित करेगा। ”


Relate link:

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

Thank You For Comment,

to Top