Home Tech-News

                चीनी दूरसंचार उपकरण प्रमाण प्राधिकरण (TENAA) के डेटाबेस में एक अज्ञात Huawei स्मार्टफोन का नाम LIO-AN00m दिखाई दिया है। फीचर्स और डिजाइन के मामले में, यह फ्लैगशिप (Flagship) MATE Pro के समान है। इसलिए, सूत्रों का मानना ​​है कि यह इसका लाइट version है। चीन में, यह MATE Pro 30 youth version हो सकता है, और International Market (अंतर्राष्ट्रीय बाजार) में, यह MATE 30 Pro लाइट हो सकता है, हालांकि नाम, ज़ाहिर है।

Huawei Mate 30 pro



मई में वापस, Huawei ने अपने प्रमुख P30 Pro का एक नया version लॉन्च किया जिसे Huawei P30 Pro न्यू एडिशन कहा जाता है, और अब वे MATE 30 Pro के साथ भी ऐसा ही करते दिख रहे हैं । याद करने के लिए, Huawei Mate 30 Pro को लगभग एक साल पहले लॉन्च किया गया था। हालाँकि, TENAA ने मॉडल नंबर LIO-AN00m को ले जाने वाले एक उपकरण को प्रमाणित किया है जो माना जाता है कि Huawei MATE 30 Pro के नए version से संबंधित है।


PASS DATA FROM ONE ACTIVITY TO OTHER USING SHAREDPREFERENCE (HINDI)

Gionee MAX के साथ जियोनी भारत लौटी; फ्लिपकार्ट पर 5,999 रुपये में उपलब्ध है



Specification

            Huawei Mate 30 pro  Smartphone  इस फोन के Specification (स्पेसिफिकेशन) की  बात करें तो आपको इस फोन में जो कैमरा दिया जा रहा है वह 16 MP (मेगापिक्सल) का Front Camera (फ्रंट कैमरा) दिया गया है और Rear Camera (बैक कैमरा) में आपको 32 मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर कैमरा दिया गया है और 40 मेगापिक्सल का भी camera  दिया गया है

        Huawei Mate 30 Pro के नए Version and new Version से बहुत अलग नहीं हैं। जहां TENAA से पता चला है कि इस Device (डिवाइस) में आपको जो डिस्प्ले दिया जाएगा वह 6.5 inch का OLED स्क्रीन है, जो 1,176 × 2,400 Pixel (पिक्सल) का 

Resolution (रिज़ॉल्यूशन) दिया गया है इस फोन में आपको जो Processor (प्रोसेसर) दिया गया Octa-Core HiSilicon Kirin 990 SoC लिया गया है और इसमें variant की बात करें तो आपको तीन वेरिएंट में यह फोन मिल जाएगा 6GB, 8GB या 12gb RAM (रैम) के साथ विकल्प रखा गया है और इसका Internal Storage (इंटरनल स्टोरेज) के बात करें तो आपको इसमें 128GB, 256gb और 512gb तक Internal Memory (इंटरनल मेमोरी) रखा गया है और Expandable Memory की बात करें तो आपको 2 TB (टेराबाइट) तक एक्सपेंडेबल मेमोरी मिलेगाऔर साथ ही आपको Huawei Mate 30 Pro मैं OS (ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्राइड) Android  10 पर वार करेगा और साथ ही इसमें आपको 4400 mAh की बैटरी मिलेगी और इस स्मार्ट फोन का मॉडल नंबर LIO-AN00m की जानकारी इतना ही संभव हो पाया है और बाकी जानकारी अभी अज्ञात रखा गया है।

Relate link:

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

Thank You For Comment,

to Top