Home Tech-News

              जानी-मानी और ब्रांडेड(Branded) स्मार्टफोन LG कंपनी Q सीरीज का स्मार्टफोन(Smart Phone) लॉन्च करने जा रहा है! और इस स्मार्टफोन को South Korea (साउथ कोरिया) में पेश कर दिया है! इस फोन का नाम LG Q92 5G आपको इस स्मार्टफोन में 6GB रैम तथा Qualcomm Snapdragon 765G Processor (प्रोसेसर) दिया जाएगा।



LG Q92 5G smart phone





  LG Q92 5G इसमें और भी काफी सारे नए फीचर दिया गए है!  इसमें सभी चीजों के बारे में बात करेंगे इस phone में Quad Camera (चार कैमरे) के साथ दिया गया है, इसमें विशेष बात यह है कि अमेरिका रक्षा डिपार्टमेंट को सोनिया मानक के द्वारा पास किया है!

और इसमें साथ ही कंपनी ने LG Q92 5G  Smartphone 6GB रैम(RAM) और 128GB इंटरनल वाले फोन का दाम $499 डॉलर और 600 युआन रखा गया है अगर इस पैसे को इंडिया के Currency में Convert  करें तो आपको ₹31000 का इसका Price का फोन का रखा गया है और इस फोन  कल Multiple (बहुत सारे) कलर में लांच किया जाएगा रेड और ब्लू कलर जैसे फोन का Look हो सकता है।

फिलहाल तो इस स्मार्टफोन से जुड़ी जानकारी अभी नहीं मिला है! कि यह कौन-कौन से देशों में लॉन्च होगा LG Q92 5G और इस स्मार्टफोन की लंबाई 6.67 इंच होगा FULL HD डिस्प्ले और साथ ही इसका Resolution 2340 * 1080 Pixel (पिक्सल) होगा।

और इस फोन का शानदार प्रदर्शन के लिए Adreno 620 CPU के साथ Snapdragon 765G 7 (nanometer) नैनोमीटर प्रोसेसर दिया गया है और अतिरिक्त में आपको 6GB RAM 128GB इंटरनल मेमोरी और आपको एक्सपेंडेबल मेमोरी(Expandable Memory) 2 टेराबाइट तक का लगा सकते हैं यह फोन एंड्रॉयड 10 के आधारित द्वारा बनाए गए ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा



Relate link:

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

Thank You For Comment,

to Top