Home Tech-News

 नई दिल्ली: 

एक और अद्भुत फोन दक्षिण कोरियाई(South Korea) इलेक्ट्रॉनिक्स News  Samsung की  तरफ  से आ रहा है। 'Samsung Galaxy M51' नाम से फ़ोन आ सकता है , कहा जा रहा  है कि, Samsung  7,000 mAh  की क्षमता वाली सबसे बड़ी बैटरी का उपयोग कर सकता  है, और  साथ ही इसमें हो सकता है की Punch Hole सेल्फी कैमरा आपको इस फ़ोन में मिल सकता है । 

Samsung Galaxy M51

स्पेसिफिकेशन्स(Specification) की बात करे तो आपको शानदार फीचर्स(Features) से भरा हुआ दिया जा रहा है दोस्तों इस फ़ोन की स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात करे तो आपको कुछ डिटेल निकल के सामने आयें है।


 स्पेसिफिकेशन्स  सबसे पहले  इसका डिस्प्ले(Display) 6.7  इंच(inch)  का सुपर AMOLED Infinity O साथ  हो सकता है। इस फ़ोन के प्रोसेसर(Processor) के बारे के कुछ यूँ हो सकता है Qualcomm Snapdragon 730  का चिपसेट(Chipset) का इस्तेमाल किया जा सकता है और आपको इस फ़ोन में Android 10  Operating System Samsung One UI 2.1  OS  पर चल सकता  है।  


और आपको इस फ़ोन के साथ कैमरा कुछ इस प्रकार से हो सकता है इसमें आपको पीछे  कैमरा(Rear Camera) 64 Mega Pixel  का हो सकता है मुख्य\सेंसर(Primary Sensor) और मुख्य कैमरा(Primary Camera) 32 Mega Pixel  का हो सकता है ।


आपको इस फ़ोन में 6GB, 8GB रैम(RAM) वैरिएंट के  साथ हो सकता है और आपको इंटर्नल मेमोरी(Internal Memory) 128 Gb  को दिया जा सकता है यही स्पेसिफिकेशन्स(Specification) सामने आ पाया है और अभी सैमसंग गैलेक्सी(Samsung Galaxy) M51 की कीमत का पता नहीं चल पाया है और यह फ़ोन सैमसंग गैलेक्सी(Samsung Galaxy) M51 भारत में कब लॉन्च किया जाएगा जैसे विवरणों का पता नहीं चल पाया है।

Relate link:

कोई टिप्पणी नहीं

एक टिप्पणी भेजें

Thank You For Comment,

to Top